HomeBihar2 हजार नोट मामले पर बोले अश्विनी चौबे, भ्रष्टाचारियों को हो रहा...

2 हजार नोट मामले पर बोले अश्विनी चौबे, भ्रष्टाचारियों को हो रहा तेज दर्द, CM नीतीश को भी सुनाया

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने 2000 के नोट बंद करने के आरबीआई के फैसले, सीएम नीतीश कुमार के कर्नाटक शपथ ग्रहण समारोह में जाने से लेकर कई मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राजद के ऊपर भी बड़ा हमला बोला. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि भ्रष्टाचारियों के पास नोटों के बंडल के बंडल हैं इसीलिए उन्हें RBI के इस फैसले से छटपटाहट हो रही है.

2000 के नोट बंद करने के आरबीआई के फैसले पर अश्विनी चौबे ने बताया कि RBI की अपनी पॉलिसी होती है. कब किस नोट को छापना कब इसको बंद करना है. इसी बीच उन्होंने आरजेडी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वंशवाद और परिवारवाद के कई लोग इसमें बुरी तरह से फसे हैं, उन्हें दर्द होना स्वभाविक है,आम जनता का दर्द उन्हें नहीं दिखाई देता. उन्होंने 2000 के नोट पर प्रतिबंध को आम जनता के लिए बहुत ही फायदेमंद बताया है. केंद्रीय मंत्री ने साफ कहा कि यह तो काला धन रखने वालों पर नकेल कसने का उपाय किया गया है.

वहीं कर्नाटक में सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में CM नीतीश के शामिल होने पर उन्होंने कहा कि कान खोलकर सुन लीजिए 2024 में मोदी के सिवा कोई नहीं आने वाला. मुंगेरीलाल का हसीन सपना देखें बंद करे CM. उन्होंने बताया कि उनके ही बड़े भाई कहते हैं इनके पेट में बड़ा दांत है. इस चुनाव में इनका दांत ऐसा खट्टा होगा वह दांत भीतर चला जाएगा. Bjp प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के लिए ऊर्जा ऑडिटोरियम नहीं देने के सवाल पर भी उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर नहीं दे रही सरकार तो इनपर चढ़ जायेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments