HomeBiharबहन मीसा के प्रचार में पहुंचे भाई तेज प्रताप बोले- 'जो नहीं...

बहन मीसा के प्रचार में पहुंचे भाई तेज प्रताप बोले- ‘जो नहीं सुधरेगा उनको सुधार दिया जाएगा’

लाइव सिटीज, पटना: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने दावा करते हुए कहा है कि इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। रविवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में प्रचार-प्रसार के लिए पहुंचे तेज प्रताप ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि जीत पक्की है. इसबार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही ह।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से गर्मी में भी लोगों का हुजूम एकत्रित हो रहा है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। हमारी बहुत बड़ी जीत होगी। इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनना तय है। यह हम भविष्यवाणी करते हैं। बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर राजद प्रत्याशी मीसा भारती और भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के बीच मुकाबला है। पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग है।

पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र समेत बिहार की जनता महागठबंधन की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में मीसा भारती की जीत तय है। बहरूपिया लोग सुधर जाए क्योंकि मीसा भारती का भाई तेज प्रताप यादव अपनी बहन को जीतने के लिए आ गया है और जो नहीं सुधरेगा उनको सुधार दिया जाएगा।

तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि एनडीए गठबंधन का नेतृत्वकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी लोगों के बीच धार्मिक उन्माद फैलाने और लड़वाने का काम करते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब से केंद्र में एनडीए की सरकार आई है तब से शहीद होने वाले सैनिकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments