HomeBiharगंगा नदी में डूबी नाव, युवक की मौत.. कई घंटे की मशक्कत...

गंगा नदी में डूबी नाव, युवक की मौत.. कई घंटे की मशक्कत के बाद शव बरामद

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिला के भवानीपुर थाना क्षेत्र के बलहा गंगा घाट के पास नाव के डूबने से एक युवक लापता हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गंगा नदी की धार में एक छोटी नाव पर 9 से 10 की संख्या में लोग सवार होकर आ रहे थे. तभी अचानक नाव का नियंत्रण खो गया है और हिलने-डुलने के बाद गंगा नदी में समा गई. वहीं नाव पर सवार 9 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली लेकिन एक युवक जो नाव पर सवार था वह लापता हो गया.

नाव गंगा में समा जाने के बाद नदी के दोनों तट पर बचाओ-बचाओ जैसी आवाज के साथ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. दोनों किनारे मौजूद लोग जब तक कुछ कर पाते तब तक पूरी नाव गंगा में समा गई. नाव डूबने की सूचना मिलने पर नारायणपुर के अंचल अधिकारी अजय सरकार और भवानीपुर ओपी पुलिस बल के साथ बल्हा गंगा घाट पहुंच गई. जिसके बाद डूबे रहे लोगों के बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार एक छोटी सी नाव पर 10 लोग सवार होकर दियारा से मकई फसल तैयारी कर वापस आ रहे थे. इसी क्रम में नाव अनियंत्रित होकर गंगा नदी में डूब गई है. 9 लोग अपनी जान बचाकर बाहर आ गए और एक शख्स लापता हो गया. लापता युवक को ग्रामीणों की मदद से काफी बाहर निकालने की कोशिश की गई. हालांकि युवक की डूबने से मौत गई है. मृतक की पहचान बल्हा निवासी लाल बहादुर सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments