HomeBiharतेजस्वी यादव का NDA पर तंज, अनंत सिंह जब हमारी पार्टी में...

तेजस्वी यादव का NDA पर तंज, अनंत सिंह जब हमारी पार्टी में थे तब अपराधी थे, जदयू में जाते ही संत हो गये

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की दरभंगा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होनी है. राजद उम्मीदवार के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिछले चार दिनों से दरभंगा में कैंप किये हुए हैं. राजद प्रत्याशी ललित यादव के पक्ष में लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इसी क्रम में रविवार 5 मई को उन्होंने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह को पैरोल पर रिहा किये जाने पर एनडीए पर तंज कसा है.

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दरभंगा में हुई सभा के दौरान गोधरा कांड पर रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव पर किए गए कटाक्ष पर पलटवार किया. उन्होंने सवाल उठाया कि गोधरा कांड में अटल बिहारी वाजपेयी जी ने किस पर गुस्सा निकाला था. अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि राजधर्म का पालन करो. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी हमारी बात नहीं तो अटल बिहारी वाजपेयी जी की ही बात को मान लो.

बता दें कि राज्य सरकार के गृह मंत्रालय ने अनंत सिंह को अपनी पुश्तैनी जमीन जायदाद में बंटवारे के लिए 15 दिनों की पैरोल पर रिहा करने का निर्देश दिया है. मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को होने वाला मतदान से पहले अनंत सिंह जेल से बाहर आना बेहद अहम माना जा रहा है. अनंत सिंह फिलहाल पटना की बेऊर जेल में बंद थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments