HomeBiharबीजेपी पर खूब गरजे आनंद मोहन, कहा-हाथी की तरह कमल को रौंद...

बीजेपी पर खूब गरजे आनंद मोहन, कहा-हाथी की तरह कमल को रौंद देंगे और फाड़ देंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन जेल जेल से निकलने के बाद इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बिहार सरकार ने उन्हें जेल से रिहा कर दिया है लेकिन आनंद मोहन की रिहाई का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. इस बीच आनंद मोहन का एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वो कमल दल को हाथी की तरह रौंद देगा और फाड़ देगा.

दरअसल सहरसा के महिषी प्रखंड के महपुरा गांव के एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि मेरी रिहाई से छटपटाहट किसको है? और क्यों है? वो जानता हैं ये आदमी कमल दल को हाथी की तरह रौंद देगा और फाड़ देगा. हम जितने दिन रहेंगे समाजवाद के लिए लड़ते रहेंगे. यानी कि आनंद मोहन ने बिना नाम लिए बीजेपी पर हमला बोला है और उसे चेतावनी भी दी है.

आनंद मोहन ने कहा कि कोई बार-बार कहे कि हम दलित विरोधी है, लेकिन महिषी इसका गवाह है जब सात हजार राजपूत हुआ करते थे तो उस समय हम यहां से 62 हजार मतों से चुनाव जीते थे. तो हमने चुनाव किससे जीता था? जो पिछड़ों के सबसे बड़े नेता थे. उन्होंने कहा कि कैरेक्टर कोई दिल्ली, यूपी या आंध्रा प्रदेश से तय नहीं होगा बल्कि बिहार तय करेगा.

बता दें कि आनंद मोहन गोपालगंज के डीएम रहे जी कृष्णैया की बर्बर हत्या कांड के आरोपी हैं. इस मामले में उन्हें पहले फांसी और फिर आजीवन कारावास की सजा दी गई थी. बीते दिनों नीतीश और तेजस्वी की सरकार ने जेल कानून में बदलाव कर आनंद मोहन को रिहा कर दिया. वहीं आनंद मोहन के जेल से छूटने के बाद बीजेपी नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर है. पार्टी के कई नेता सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments