HomeBiharभागलपुर में बाजार से घर लौट रही थी महिला, बीच रास्ते में...

भागलपुर में बाजार से घर लौट रही थी महिला, बीच रास्ते में अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में अपराधियों के हौसले एक बार फिर से बुलंद हो गए हैं. शहर में सरेराह गोलीबारी की घटना सामने आई है. बीच सड़क पर एक महिला को अपराधियों ने गोली मार दी. जमीन विवाद में महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली लगने से महिला की मौत हो गई है. अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि भरे बाजार बीच सड़क पर महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर चलते बनें. यह घटना जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव की है.

हबीबपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव में रानी देवी नाम की महिला को अपराधियों ने गोलियों का शिकार बना दिया. दरअसल, रानी देवी जब बाजार से घर लौट रही तो पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उसपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. अपराधियों ने महिला के सिर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद परिजन घायल अवस्था में उठाकर महिला को सदर अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जमीन विवाद के कारण गोली मारने की बात सामने आई हैं

मृतक के पुत्र का कहना है कि गांव के ही उचित यादव से उसके चाचा के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर उसकी मां की आज उचित यादव के साला और उचित यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूरे घटना के बाद हबीबपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments