HomeBiharसहरसा में ऑटो मे मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत, दो...

सहरसा में ऑटो मे मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज, सहरसा: बिहार के सहरसा में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. देर शाम ऑटो और बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में दो अन्य लोगो बुरी तरह से जख्मी हो गए. आनन-फानन में परिजनों ने दोनों जख्मी को सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती करवाया. वहां दोनों जख्मी की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटना सहरसा जिले के बिहरा थाना अंतर्गत तुनयही पेट्रोल पम्प के पास की बताई जा रही है.

मृतक का नाम अर्जुन कामत है, जो जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बारा भरना बघोर टोला वार्ड नंबर एक का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं दोनों जख्म में एक का नाम अर्जुन कामत और दूसरे जख्मी का नाम आशीष कुमार कामत है जो मृतक के चचेरे भाई है. मृतक अपने चचेरे भाई के साथ अपने घर से बाइक से सुपौल जिले के परसरमा गांव जा रहा था. वहां ससुराल के दौरान बहरा थाना क्षेत्र के तुनयाही गांव के पास ऑटो और बाइक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार अर्जुन कामत की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. परिजनों ने दोनों जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी सूरज कुमार ने बताया कि सुपौल तरफ से एक ऑटो तेज रफ्तार से आ रही थी और बिहरा तरफ से एक बाइक सुपौल तरफ जा रही थी. उसी दौरान ऑटो और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गयी. इसमें एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दो लोग जख्मी हो गए. उसको सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां दोनों जख्मी की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही बिहरा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर तीनों जख्मी को नजदीक के पीएचसी पंचगछिया में भर्ती करवाया. यहां डॉक्टर ने अर्जुन कामत को मृत घोषित कर दिया और दोनों जख्मी को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments