HomeBiharदानापुर में एटीएम लूटने की कोशिश, नाकाम रहने पर बदमाशों ने की...

दानापुर में एटीएम लूटने की कोशिश, नाकाम रहने पर बदमाशों ने की तोड़फोड़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में एक एटीएम में कुछ अपराधियों ने कैश लूटने का प्रयास किया. अपराधियों ने जोर तो पूरा लगाया, लेकिन उनकी एक नहीं चली. एटीएम से कैश लूटने में अपराधी असफल रहे. इससे झल्लाए बदमाशों ने एटीएम बूथ में जमकर तोड़फोड़ की और भाग निकले. बदमाशों ने एटीएम को भी तोड़ दिया. यह घटना दानापुर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर स्थित ICICI बैंक के एटीएम की है.

दानापुर में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पंचशील नगर स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के शटर का ताला तोड़कर एटीएम लूटने की कोशिश की. नाकाम रहने पर भी बदमाश एटीएम लूटने की कोशिश करते रहे, लेकिन स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी. बाद में जब घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.
बताया जाता है कि देर रात ऑटो सवार चार बदमाशों ने पंचशीलनगर स्थित आईसीआईसी बैंक का एटीएम लूटने के लिए पहुंचे. वह एटीएम बूथ के शटर का ताला तोड़कर भीतर घुसे. एटीएम को तोड़ दिया, लेकिन कैश तक पहुंचने में नाकाम रहे. इससे बदमाशों ने एटीएम मशीन के ऊपर वाले भाग को तोड़फोड़ दिया.

घटना के बाद एटीएम बूथ के अंदर उपकरण बिखरे पड़े हुए थे. बुधवार की सुबह जब स्थानीय लोग एटीएम से रुपये निकासी करने गए तो देखा कि एटीएम का ऊपर का मशीन टूटा हुआ है और सारा उपकरण बिखरा पड़ा हुआ है. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करने में जुट गई. बैंक के अधिकारियों ने भी वहां पहुंचकर जायजा लिया.

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने एटीएम के लूटपाट करने में नाकाम होने पर एटीएम के ऊपर वाले मशीन में तोड़ दिया है. कैश रखने वाले मशीन को तोड़ने में नाकाम रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों को ऑटो रिक्शा से जाते हुए तस्वीर कैद हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments