HomeBiharशादी में मटन मांगने के दौरान बरातियों ने की मारपीट, तीन लोग...

शादी में मटन मांगने के दौरान बरातियों ने की मारपीट, तीन लोग घायल

लाइव सिटीज, सुपौल: बिहार के सुपौल में एक शादी समारोह में मारपीट हो गई. शादी के दौरान बारात को खिलाने में विवाद हो गया. इसके बाद बराती और कैटर्रस में बकझक शुरू हो गई. बताया जाता है कि मटन अधिक मांगने को लेकर विवाद हुआ. फिर बारातियों ने जमकर मारपीट की. इसके बाद दोनों तरफ से लाठी डंडे चले. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए. यह घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की है.

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला वार्ड नंबर 3 निवासी मोहम्मद तस्लीम के यहां किसी लड़की की शादी थी. बाराती को भोज खिलाने के दौरान कैटरर्स और बाराती के बीच मटन परोसने को लेकर विवाद हो गया. लड़की पक्ष के लोग भी बारातियों का गुस्सा देख आग बबूला हो गए. इसके बाद वे कैटरर्स की पिटाई करने लगे.

मारपीट की इस घटना में कैटरिंग में आए सभी 13 युवकों की पिटाई हुई है, लेकिन तीन को गंभीर रूप से चोट लगी है. 22 वर्षीय सुमित कुमार, 24 वर्षीय अजय कुमार और 22 वर्षीय मन्नू कुमार ज्यादा जख्मी हैं. जख्मी मन्नू कुमार ने बताया कि वे लोग सबको खाना खिला रहे थे. इसी बीच एक बाराती अधिक मटन मांग रहा था. वो लोग खाना दे रहे थे, लेकिन मटन मांगने वाले गाली गलौज करने लगे. जिसके बाद मारपीट होने लगा.

लोग त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराने -लेकर पहुंचे. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. दीपक कुमार ने बताया कि तीन युवक घायल हैं. सबका इलाज चल रहा है. सभी ठीक हैं. इस मामले में कैटरर्स के युवकों ने कार्रवाई के लिए थाने में आवेदन भी दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments