HomeBiharछठ घाट पर पसरा मातम, पूर्णिया में कोसी डूबे एक ही परिवार...

छठ घाट पर पसरा मातम, पूर्णिया में कोसी डूबे एक ही परिवार के तीन बच्चे की मौत

लाइव सिटीज, पूर्णिया: छठ घाट पर पूर्णिया में बड़ा हादसा हुआ है. शाम के अर्घ्य के दौरान कोसी नदी में तीन बच्चे डूब गए. बताया जा रहा है कि कसबा थाना क्षेत्र के मदरसा चौक स्थित कोसी नदी धार स्थित छठ घाट बनाने के कर्म में कोसी नदी धार में डूब जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई. मृतक तीनों बच्चे एक ही परिवार का बताया जा रहा है.

घटना के बाद स्थानीय गोताखोरों के द्वारा तीनों बच्चों के शव को कोसी नदी से बाहर निकाला गया. घटना रविवार के दिन की बताई जा रही है. मृतक तीनो बच्चों की पहचान कसबा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 के दोगच्छी गांव के अरविंद चौरसिया के पुत्र 14 वर्षीय बॉबी कुमार, मुकेश कुमार चौरसिया के 13 वर्षीय इकलौते पुत्र हिमांशु राज तथा तीसरे मृतक बच्चे की पहचान मधुबनी जिले के गंगद्वार गांव के संजीव भगत के 11 वर्षीय पुत्र ऋतिक राज के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मृतक बॉबी कुमार अपने चचेरे भाई मृतक हिमांशु राज तथा अपने फुफेरे भाई ऋतिक राज के साथ अपनी स्कूटी से मदरसा चौक स्थित कोसी नदी धार में बनें घाट को देखने हुए गए थे. काफी देर के बाद जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो बच्चे के परिजन घाट पर पहुंचे. घाट पर बच्चों के चप्पल पड़े हुए थे. परिजनों को आशंका हुई कि 2 बच्चे डूब गए हैं. स्थानीय ग्रामीणों द्वारा तथा गोताखोरों द्वारा शव को कोसी नदी धार से निकाला गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments