HomeBiharगोपालगंज में 14 करोड़ की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, नेपाल...

गोपालगंज में 14 करोड़ की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से ले जा रहे थे यूपी

लाइव सिटीज, गोपालगंज: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज आ रही है. जहां पर भारी मात्रा में चरस बरामद किया गया है. इस चरस का किमत 14 करोड़ रूपए बताया जा रहा है. इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को वाहन चेंकिन के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

बताया जाता है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को यह कामयाबी हाथ लगी. कुचायकोट के बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी एक लग्जरी कार पहुंची. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो 2 बोरे में रखी चरस बरामद की गयी. वजन करने पर बोरे में 52 किलोग्राम चरस होने का पता चला. चरस का बाजार मूल्य करीब 14 करोड़ बतायी जा रही है. पुलिस ने कार में सवार दोनों व्यक्त को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

मामले के संबंध में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि कुचायकोट पुलिस द्वारा एनएच 27 बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान एक उजले रंग की दिल्ली नंबर स्विफ्ट डिजायर कार से 2 लोगों को 62 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. यह दोनों नेपाल बीरगंज से चरस को लेकर शामली जा रहे थे. गिरफ्तार दोनों लोगों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि नेपाल से चरस तस्करी के बड़े व्यवसाई से यह माल लेकर शामली जा रहे थे. बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में तकरीबन 15 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments