HomeBiharआरजेडी कार्यालय में बोले जदयू के उमेश कुशवाहा, बीजेपी को इस बार...

आरजेडी कार्यालय में बोले जदयू के उमेश कुशवाहा, बीजेपी को इस बार बिहार से भगा देंगे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव 5 दिसंबर को होना है और अब चुनाव प्रचार में बहुत ज्यादा समय नहीं रह गया है. ऐसे में महागठबंधन की तरफ से पूरी ताकत अब लगाई जा रही है. कुढ़नी उपचुनाव को लेकर आज महागठबंधन के सभी सातों दलों के नेताओं ने आरजेडी कार्यालय में  जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में बैठक की. जिसमें जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी शामिल हुए. बैठक के बाद उमेश कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन की एकजुटता को लेकर रणनीति तैयार हुई है.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा वहां चुनाव जीत रहे हैं और इससे बीजेपी सदमे में है बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है कुढ़नी चुनाव प्रचार में आज डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जीतन राम मांझी, ललन सिंह और अब्दुल बारी सिद्ध की की संयुक्त सभा हुई है और 2 दिसंबर को तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भी चुनाव प्रचार करने जाएंगे. चुनाव प्रचार का जो समय बच गया है उसमें महागठबंधन के वरिष्ठ नेताओं को बेहतर ढंग से चुनाव प्रचार में कैसा उतारा जाए, बैठक में चर्चा हुई है

आपको बता दें की तेजस्वी यादव का कार्यक्रम 2 दिसंबर को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कुढ़नी में है. कुढ़नी में 5 दिसंबर को मतदान होना है. ऐसे में अब चुनाव प्रचार के लिए बहुत ज्यादा समय बचा नहीं है. अंतिम समय में महागठबंधन के शीर्ष नेताओं ने अपनी ताकत झोंकने का फैसला लिया है. कुढ़नी में मुख्य मुकाबला बीजेपी और जेडीयू के बीच है. वैसे तो यह आरजेडी का सीटिंग सीट था, लेकिन आरजेडी ने सीट जेडीयू को दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments