HomeBiharसुपौल में NH पर ट्रैक्टर और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, दो की...

सुपौल में NH पर ट्रैक्टर और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, दो की मौत, एक की हालत नाजुक

लाइव सिटीज, सुपौल: राष्ट्रीय राज्य मार्ग 57 पर रविवार की सुबह भुतहा गांव के पास ट्रैक्टर ठीक कर रहे चालक और मिस्त्री को तेज रफ्तार एक ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें मौके पर ही चालक और मिस्त्री की दर्दनाक मौत हो गई. इसके साथ ही ट्रैक्टर मालिक संजय साह बुरी तरह घायल हो गए. ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने के फिराक में था लेकिन पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया. मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान सुपौल जिले के नदी थाना सुपौल क्षेत्र के बेलही गांव निवासी 50 वर्षीय बैद्यनाथ मंडल के रूप में की गई है. 

वहीं, मिस्त्री की पहचान मोतिहारी के केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी भोला कुमार के रूप में की गई हैं. दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया. मृतक ट्रैक्टर चालक बैधनाथ मंडल के पुत्र दीपक कुमार मंडल उर्फ पकोड़ी मंडल ने एक लिखित आवेदन कहा है कि मेरे पिता वैधनाथ मंडल बेलही की चौक से पूर्व सेंट्रल बैंक के पास राहुल ट्रेडर्स संजय साह के यहां काम करता था. 

आगे मृतक के परिजन ने दिए आवेदन में बताया है कि इस घटना ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक की हालत नाजुक है जिसका इलाज चल रहा है. वहीं, ओपी पुलिस बाद में ट्रक को पकड़ लिया. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया लेकिन ट्रक चालक भागने में सफल रहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments