HomeBiharडबल मर्डर मामले में पीड़ित परिवार से मिलने मोतिहारी पहुंचे चिराग, कहा-...

डबल मर्डर मामले में पीड़ित परिवार से मिलने मोतिहारी पहुंचे चिराग, कहा- बदमाशों को संरक्षण देते हैं सीएम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया और कल्याणपुर प्रखंड का दौरा किया. जहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उनको ढांढस बंधाया. दरअसल केसरिया प्रखंड में एक दलित युवक की हत्या हुई थी और कल्याणपुर प्रखंड में दबंगों ने मारपीट कर दो दलितों को जख्मी कर दिया था. उन्हीं परिवार से मिलकर चिराग पासवान ने परिजनों को सांत्वना दी और उनको न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. इस मौके पर चिराग ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सुशासन का तगमा लेकर घूमते हैं. क्या यही है सुशासन की परिभाषा है? नीतीश कुमार ही बिहार में अपराधियों को संरक्षण देते हैं तभी इतनी घटनाएं हो रही है और अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है. 

मोतिहारी पुलिस पर सवाल उठाते हुए चिराग पासवान ने कहा एक पुत्र की हत्या के बाद पुलिस सजग नहीं रही, जिसका परिणाम है दूसरे पुत्र की भी हत्या हो गई. पुलिस यदि अभी भी सजग नहीं होती है तो फिर बड़ी घटना को निमंत्रण है. जंगल राज की खात्मा करने के लिए नीतीश कुमार को जनता ने जनादेश दिया, अब तो खुद नीतीश कुमार ही बिहार में अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, जिस कारण आपराधिक घटनाएं हो रही हैं.

वहीं, सत्ताधरी दल के नेताओं द्वारा धार्मिक ग्रंथ को लेकर दिए गए विवादित बयान पर चिराग ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये लोग मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के मुद्दों को उठा रहे हैं, जिसका कोई औचित्य ही नहीं है. बता दें कि जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के एक ही परिवार के दो युवकों की हत्या 15 दिनों के अंदर में बदमाशों  ने कर दी. 18 फरवरी और 14 मार्च को बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments