HomeBiharकुढ़नी में लोगों के सामने मंच से पिता और बहन का नाम...

कुढ़नी में लोगों के सामने मंच से पिता और बहन का नाम लेकर भावुक हो गए तेजस्वी यादव, क्या बोल रहे…

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: बिहार की एकमात्र कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार का काम अपने अंतिम चरण में है. इसी क्रम में राजद नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की एक सभा कुढ़नी प्रखंड मुख्यालय में आयोजित की गई थी. इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता लालू यादव और बहन रोहणी आचर्य को लेकर भावूक दिखे.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तीन दिसबंर को सिंगापुर जा रहे हैं. क्योकि हमारे पिता लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन होने वाला है. और साथ-साथ मेरी बहन का भी ऑपरेशन है. मेरी बहन हमारे पिता को किडनी दे रही है. इसलिए हम वहां जा रहे हैं. लेकिन हम आपलोग के भरोशे निश्चिंत होकर जाएंगे. पांच दिसबंर जब ऑपरेशन हो जाएगा और वे जब होश में आएंगे तो वे मेरे से पुछेंगे की बेटा कुढ़नी में क्या हुआ, तो इसलिए आपलोगों का साथ चाहिए. अगर कुढ़नी जीत जाएगी तो हमारे पिता ऐसे ही स्वास्थय हो जाएंगे. तो चिंता करने की कोई बात नहीं होगी. आपलोगों को आर्शीवाद और समर्थन मिला तो वादा करके जा रहे हैं, हमारी सरकार खड़ा उतरने की काम करेंगे. स

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और बीजेपी करीब चार महीने पहले अलग होने के बाद पहली बार कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव में आमने-सामने है. इस सीट पर पांच दिसंबर को उपचुनाव होने वाला है और यह उपचुनाव, मौजूदा विधायक अनिल कुमार सहनी की अयोग्यता के कारण हो रहा है. वह आरजेडी के टिकट पर 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव चुनाव में यहां से विजयी हुये थे. कुढ़नी उपचुनाव में कुल 13 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, हालांकि मुकाबला मुख्य रूप से जेडीयू के मनोज सिंह कुशवाहा और बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता के बीच है. दिलचस्प बात यह है कि पहले दोनों नेता इस सीट से विधायक रह चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments