HomeBiharलालू यादव और नीतीश कुमार से भाजपा को बहुत डर लगता है,...

लालू यादव और नीतीश कुमार से भाजपा को बहुत डर लगता है, तेजस्वी उतरे कुढ़नी उपचुनाव में, मंच से भरी हुंकार

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: सीएम नीतीश और लालू यादव मे मिलकर मनोज कुशवाहा को कुढ़नी उपचुनाव को प्रत्याशी बनाया है. और हम आपलोगों से अपील करने आए है कि मनोज कुशवाहा को ज्यादा से ज्यादा मत देकर उन्हें जीताने का काम करें. पिछला चुनाव में कुढ़नी की जनता ने आरजेडी को जिताने का काम किया था. इसके लिए हं आपलोगों का आभारी रहें हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश और बिहार की हालत को देखते हुए ही महागठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया. इसके लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. और हमलोगों ने सबलोगों ने मिलकर तय किया है कि महागठबंधन में कोई भी दल चुनाव लड़ें बात एक है. हमलोगों सभी का मुद्दा है देश के संविधान को बचाना. देश को लोकतंत्र को बचाना. आज देश का क्या हालत है, सबको पता है. हम सबलोग को एकजूट होकर लड़ाई लड़ाना है. जो देश को संविधान मिटाना चाहते हैं उनके खिलाफ लड़ाई लड़ना है.

आगे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का मतलब है बड़का झुठा पार्टी. सिर्फ झुठाप्रचार, जुमलेबाजी करते हैं. बिहार में बीजेपी का प्रयास था कि किसी प्रकार से सम्प्रायिकता फैलाई जाए, लेकिन सीएम नीतीश और लालू यादव के रहते हुए किसी के माई के लाल में दम नहीं है कि ऐसा काम करें. लालू यादव का बास पक गए सम्प्रदायिक शक्तियों से लड़ते लड़ते. लालू यादव को जेल बेजा गया. जिस दिन महागठबंधन का सरकार बना उस हमलोग के यहा छापा मरवाया गया. लेकिन इनलोगों की सारी कोशिशे नकाम कर देना है.

महागठबंधन बनने से पूरे देश में ऊर्जा आ गई है. भाजपा वाले क्या कर रहे हैं. रेल बेच दिया, सेल बेच दिया. जहाज बेच दिया. सेना में बहाली को ठेका पर कर दिया. चार साल नौकरी करने के बाद ये जवान कहां जायेंगे? सबकुछ निजीकरण कर दिया गया. देश के संपत्ति को बेचा जा रहा है. ये लोग महाराष्ट्र वाला खेला बिहार में करना चाहते थे, लेकिन यहां दूसरे खेला हो गया. लालू जी का आपरेशन होने वाला है. उन्होंने हमें भेजा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments