HomeBiharअरवल की घटना पर बोले सीएम नीतीश, कहा- मामले में जांच हो...

अरवल की घटना पर बोले सीएम नीतीश, कहा- मामले में जांच हो रही है, दोषियों पर होगी कार्रवाई

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के अरवल में मां-बेटी की जिंदा जलाकार हत्या मामले में राजनीतिक वार पलटवार तेज हो गई है. बिहार के अरवल में दबंगों द्वारा मां-बेटी को जिंदा जलाने की घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा है के मामले में सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. सारे अधिकारी मामले की जांच में लगे हुए हैं. घटना में घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां दोनों की मौत हो गई. मामला परासी थाना क्षेत्र के चकिया गांव का है.

आपको बता दें की  इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बिहार सरकार पर हमला बोला था.  नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बहुत ज्यादा खराब है. अगर CM नीतीश कुमार से कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. बिहार में  रक्षक ही भक्षक बन बन गए हैं. इसके अलावा उन्होंने इस मामले में दो महीने के अंदर ही दोषियों को सजा मिलने की मांग उठाई है. 

आपको बता दें की हाल में ही बिहार के अरवल में एक दर्दनाक मामला सामने आया हैं. यहां एक दलित बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था और उसके बाद उसे जिंदा जला दिया गया था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments