HomeBiharजदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह उतरे कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा को...

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह उतरे कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा को हराने, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: बिहार की एकमात्र कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार का काम अपने अंतिम चरण में है. इसी क्रम में राजद नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की एक सभा कुढ़नी प्रखंड मुख्यालय में आयोजित की गई थी. तेजस्वी यादव के साथ जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मंच पर मौजूद थे. इस दौरान ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा की मनोज कुशवाहा दस साल तक यहां से विधायक रहे हैं, अगर उनसे जाने- अंजाने में गलती हुई है तो माफ कर दें. आज देश भारी संकट में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार महंगाई पर चर्चा नहीं करती है. उन्हें डर है कि अगर इसकी चर्चा हुई तो देश में उनका खाता भी नहीं खुलेगा. दिनभर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम दिया जाता है. जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि 2024 में देश को भाजपा मुक्त बनाना है. इसलिए ये महागठबंधन बना है.

आपको बता दें की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और बीजेपी करीब चार महीने पहले अलग होने के बाद पहली बार कुढनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव में आमने-सामने है. इस सीट पर पांच दिसंबर को उपचुनाव होने वाला है और यह उपचुनाव, मौजूदा विधायक अनिल कुमार सहनी की अयोग्यता के कारण हो रहा है. वह आरजेडी के टिकट पर 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव चुनाव में यहां से विजयी हुये थे. कुढ़नी उपचुनाव में कुल 13 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, हालांकि मुकाबला मुख्य रूप से जेडीयू के मनोज सिंह कुशवाहा और बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता के बीच है. दिलचस्प बात यह है कि पहले दोनों नेता इस सीट से विधायक रह चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments