HomeBiharतेजस्वी के पोस्ट पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा -मैं लालू यादव का...

तेजस्वी के पोस्ट पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा -मैं लालू यादव का विक्टिम हूं, मेरा घर उन्होंने तोड़ा था

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी यादव द्वारा जांच एजेंसियों पर उंगली उठाने के बाद उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव देश की स्वतंत्र जांच एजेंसियों पर गलत आरोप लगा रहे हैं, जबकि उन्हें कुछ पता नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जब बिहार के मुख्यमंत्री थे और अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे, उस समय भी तत्कालीन प्रधानमंत्री ने उन पर कार्रवाई की थी.

सम्राट चौधरी ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वह खुद लालू यादव के विक्टिम हैं. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाेया और कहा कि सबसे पहले लालू यादव ने ही उनका घर तोड़ने का काम किया है. तेजस्वी यादव को पता होना चाहिए कि मानवाधिकार आयोग ने भी लालू यादव को नोटिस किया था और कई मामले पर जवाब मांगा था.

आगे उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है. लालू यादव पर पहले भी कार्रवाई हुई है. क्या उस समय में जांच एजेंसियां गलती करने पर कार्रवाई नहीं करती थी. निश्चित तौर पर जांच एजेंसी जो पहले थी अभी भी वही है, जो लोग गलती करेंगे उन पर कार्रवाई होना निश्चित है. लालू यादव का मैं खुद विक्टिम हूं. उन्होंने ही मेरा घर तोड़ने का काम किया था

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments