HomeBiharपीएम मोदी के सामने सीएम नीतीश की जुबान फिसली, कह दी ये...

पीएम मोदी के सामने सीएम नीतीश की जुबान फिसली, कह दी ये बात, जानें क्या

लाइव सिटीज, नवादा: बिहार के नवादा में एनडीए के प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में पीएम मोदी ने आज चुनावी रैली की. इस रैली में सीएम नीतीश कुमार सहित एनडीए के कई दिग्गज पहुंचे हुए थे. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार के जुबान फिसल गए. उन्होंने देश में बीजेपी की बड़ी जीत की बात कही. उन्होंने कहा कि हमको पूरी उम्मीद है कि 4000 से ज्यादा..उससे भी ज्यादा एमपी इनके पक्ष में यहां रहेंगे.

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में तेजी से विकास हो रहा है. 2005 से पहले बिहार की क्या हालत था, लोग शाम को घर से बाहर निकलने में डरते थे. आज आज आप घूम सकते हैं. पति-पत्नी (लालू यादव और राबड़ी देवी) ने 15 साल तक शासन किया, लेकिन कोई काम नहीं हुआ. अब हिंदू-मुस्लिम भी एक साथ मिलकर एकजुट रहते हैं.

सीएम ने आगे कहा कि पहले अस्पताल में किसी का इलाज नहीं होता था. 2005 से 2020 के बीच 8 लाख लोगों को सरकारी नौकरी मिली है. पहले किसी को बिजली नहीं मिलता था. हमने सारे घर में बिजली पहुंचा दी. जो काम नहीं किया उन्हें वोट मत देना

आगे उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि पीएम मोदी यहां हैं. विवेक ठाकुर भारी बहुमत से जीतेंगे. बिहार को पीएम मोदी से बहुत समर्थन मिलता है. बिहार तेजी से विकास कर रहा है. लोगों को याद रखना चाहिए कि 2005 से पहले क्या स्थिति थी. लोग जाने से डरेंगे. देर रात सड़कें बनीं, कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं है. केंद्र से हमें विकास के लिए सहयोग भी मिलता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments