HomeBiharतेजस्वी-आदित्य ठाकरे की मुलाकात से दूसरे राज्यों को है बड़ी अपेक्षा :...

तेजस्वी-आदित्य ठाकरे की मुलाकात से दूसरे राज्यों को है बड़ी अपेक्षा : मंत्री श्रवण कुमार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे की मुलाकात पर जदयू मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हमारे देश में संभावना बढ़ रही है. हम छत्तीसगढ़ भी गए थे. उत्तर प्रदेश भी गए थे तो वहां के लोगों को बिहार के नेतृत्व खासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन के नेताओं से बहुत उम्मीद है. हिंदुत्व का मुद्दा नहीं ये कॉमन मिनिमम प्रोग्राम है.अगर हमारा एजेंडा और बिहार मॉडल किसी को पसंद है तो उनका स्वागत अगर हमारे मॉडल से विभेद रखेंगे तो स्वागत नहीं होगा.

जदयू मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अगर देश के अंदर महगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और दुराचार के खिलाफ अगर कोई नेता तैयार हो रहा है तो निश्चित रूप से बातचीत की जाएगी. हिंदुत्व का मुद्दा नहीं ये कॉमन मिनिमम प्रोग्राम है. अगर हमारा एजेंडा और बिहार मॉडल किसी को पसंद है तो उनका स्वागत अगर हमारे मॉडल से विभेद रखेंगे तो स्वागत नहीं होगा.

लोगों को बिहार के नेतृत्व खासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन के नेताओं से बहुत उम्मीद है. हिंदुत्व का मुद्दा नहीं ये कॉमन मिनिमम प्रोग्राम है. अगर हमारा एजेंडा और बिहार मॉडल किसी को पसंद है तो उनका स्वागत अगर हमारे मॉडल से विभेद रखेंगे तो स्वागत नहीं होगा. अगर समय रहेगा तो जरूर समय मिलेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments