HomeBiharसमस्तीपुर में शख्स की हत्या, क्षत-विक्षत मिला शव

समस्तीपुर में शख्स की हत्या, क्षत-विक्षत मिला शव

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर एक के बाद एक दो हत्याओं से इलाके में हड़कंप मच गया है. बुधवार की सुबह दुर्गा स्थान के पास लोगों ने एक क्षत-विक्षत शव देखा. शव की पहचान देसरी दुर्गा स्थान निवासी दीपक राय (40 वर्ष) के रूप में की गई. वह मंगलवार की रात से ही अपने घर नहीं लौटा था. बुधवार की सुबह शव मिलते ही हड़कंप मच गया. लोगों ने घरवालों को इसकी सूचना दी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि दीपक राय ने तीन दिन पहले ही अपनी जमीन बेची थी. माना जा रहा है कि जमीन का पैसा लेने के बाद उसकी हत्या की गई है. संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि जमीन लिखवाने के बाद पैसा मांगे जाने पर उसकी हत्या की गई हो. दीपक के पिता की मौत हो चुकी है. वह भाई में अकेला था. अभी शादी भी नहीं हुई थी. घर पर उसकी बूढ़ी मां ही अकेले रहती थी. इस कारण अपनी जमीन बेच घर चलाता था.

दीपक राय के घर के पास में रहने वाले लोगों का कहना है कि धीरे-धीरे उसने अपनी सारी जमीन बेच दी थी. आज से तीन दिन पहले भी उसने कुछ बची हुई जमीन बेची थी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संदीप पॉल टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घटना के बारे में शुरुआती पूछताछ की. इसको लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. आवेदन मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments