HomeBiharपीएम मोदी को जेल भेजने वाले बयान पर भड़कीं मीसा, जानें क्या...

पीएम मोदी को जेल भेजने वाले बयान पर भड़कीं मीसा, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए अपने बयान पर लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी की प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया पर जमकर निशाना साधा और बयान को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है. मीसा भारती ने कहा कि मीडिया को मेरा पूरा बयान दिखाना चाहिए. हमने यह कहा था कि इलेक्टोरल बांड पर जांच होगी तो आगे निश्चित तौर पर इसमें कार्रवाई भी होगी.

मीसा भारती ने कहा कि मीडिया एजेंडा सेट नहीं कर सकती. एजेंडा सेट पक्ष विपक्ष दोनों को करना चाहिए और मीडिया जिस तरीके से एजेंडा सेट कर रही है यह बिल्कुल गलत है. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि हमने यह नहीं कहा था कि जेल जाएंगे. हमने यह कहा था की जांच होगी तो देखा जाएगा और मीडिया ने पूरे मामले को तोड़ मरोड़कर पेश किया है.

प्रधानमंत्री जी, बीजेपी लगातार विपक्ष पर ईडी सीबीआई से कार्रवाई करवा रहे हैं. मुद्दा तो है ही नहीं, पीएम के पास कोई मुद्दा नहीं है. महंगाई,बेरोजगारी पर कोई बात कर रहे हैं? मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. मीडिया बीजेपी का एजेंडा सेट कर रही है, जनता के सामने यह नहीं चलेगा. मैंने इलेक्टोरल बांड पर कहा था कि सरकार आई तो जांच करवाएंगे

इस दौरान नीतीश कुमार के द्वारा रोड शो किए जाने पर मीसा भारती कुछ भी कहने से बचती रहीं और कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं. निश्चित तौर पर रोड शो कर रहे हैं तो करने दीजिए वह हमारे गार्जियन है. हालांकि मीसा भारती ने नीतीश पर कटाक्ष भी किया और कहा कि ये यात्रा चार हजार या चार लाख पार कराने निकली है. मीसा भारती ने साफ-साफ कहा कि रोजगार पर अगर किसी ने काम किया है तो वह तेजस्वी यादव ने किया है और काम करके दिखाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments