HomeBihar'निश्चय रथ' में सवार होकर निकले CM नीतीश कुमार, नवादा में करेंगे...

‘निश्चय रथ’ में सवार होकर निकले CM नीतीश कुमार, नवादा में करेंगे चुनावी सभा

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार नवादा में रोड शो के लिए पटना से निकल चुके हैं. भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर को जीत दिलाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार बस से रोड शो करने वाले हैं. इसके लिए खास प्रकार से बस को निश्चय रथ के रूप में डिजाइन किया गया है. इस बस पर बिहार सरकार की उपलब्धियां की चर्चा की गई है. बस पर एक ओर लिखा है-

रोजगार मतलब नीतीश कुमार तो दूसरी ओर लिखा है पूरा बिहार हमारा परिवार। रथ का नाम निश्चय रथ रखा गया है. सीएम करीब सवा दस बजे बस पर सवार होकर निकले. उनके साथ संजय झा और विजय चौधरी भी बस पर सवार दिखे. लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 19 अप्रैल को नवादा में चुनाव होने वाले हैं.

शुक्रवार से नीतीश कुमार पूरी तरह चुनावी मोड में आ गये हैं. एनडीए को बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दिलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पर के नारे को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसके तहत विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में नीतीश कुमार रोड शो कर लोगों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे. इसकी शुरुआत नवादा से होनेवाली है. एक खास तरीके से तैयार बस पर > सवार होकर नीतीश कुमार नवादा में लोगों के बीच रोड शो के माध्यम से जाएंगे. बस पर एक और लिखा गया है- रोजगार मतलब नीतीश कुमार तो दूसरी ओर लिखा गया है, पूरा बिहार हमारा परिवार. वहीं बस के पीछे लिखा स्लोगन है- सेवा हमारा धर्म.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments