HomeBiharतेजस्वी यादव ने कहा - सीएम नीतीश ने मेरी तरह ही रथ...

तेजस्वी यादव ने कहा – सीएम नीतीश ने मेरी तरह ही रथ बनवाया, उनका अपना कोई विजन नहीं’ 

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में हलचल तेज हो गई है. हर पार्टी के बड़े नेता अपने-अपने दल के प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इस कड़ी में एक तरफ जहां महागठबंधन दल से तेजस्वी और मुकेश ने पाला संभाला है. तो वहीं, दूसरी और जदयू के प्रत्याशी के लिए सीएम नीतीश आज से रोड शो करने वाले है. ऐसे में जब तेजस्वी यादव से नीतीश कुमार के रोड शो के बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने सीएम पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने नीतीश कुमार रोड शो कर रहे ये अच्छी बात है. हम लोगों को पता है वो रोड शो क्यों कर रहे हैं. लेकिन कोई बात नहीं सभी अपने उम्मीदवारों के समर्थन मे रोड शो करते हैं. नीतीश कुमार ने रथ मेरे तरह ही बनवाया है. इनके पास कुछ नया विजन नहीं है. हमारे पिता भी अपने समय में रथ निकालते थे.

तेजस्वी यादव ने अमित शाह के भ्रष्टाचार्यों के ऊपर केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई वाले बयान पर जवाब दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह के हाथ मे सब कुछ है. वे बड़े लोग है. उनके हाथ मे जांच एजेंसिया हैं. लेकिन जो रवइया रहा है एजेंसियो का वो एक तरफा रहा है. जिसने भी BJP ज्वाइन किया उसका केस बंद हो गया है.

तेजस्वी यादव ने बिहार के एनडीए के सभी सांसदों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि NDA के 39 सांसद पिछले 5 साल से कहा थे. उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए क्या काम किया है. बरोजगारी कमाई दवाई पर BJP के नेता कुछ नहीं बोलते. क्षेत्रीय दल ही समस्या का समाधान कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments