HomeBiharनवादा की रैली में नीतीश कुमार का बड़ा बयान, 3 लाख नए...

नवादा की रैली में नीतीश कुमार का बड़ा बयान, 3 लाख नए पदों पर होगी बहाली

लोक सभा चुनाव 2024 की रण में नीतीश कुमार की एंट्री हो गई है. आज 12 अप्रैल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नवादा में बीजेपी के विवेक ठाकूर के लिए चुनावी सभा में खूब बोले हैं. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव, लालू परिवार और राजद  पर जम कर निशाना साधा है. नीतीश कुमार ने राजद पर हमला बोलते हुए बोले कि

एक भी काम राजद ने नहीं कराया था. आज म लोग हर जगह वृक्षारोपड़ करा रहें हैं. शिक्षा, स्वास्थ और रोजगार के क्षेत्र में खूब काम किया है.2005 से लेकर अब तक कई लोगों को रोजगार दिया है. इस बार भी 4 लाख युवा को सरकारी नौकरी मिली है. करीब 1 लाख पद पर बहाली जारी है. आप बताईए कि 1990 से 2005 तक कितने लोगों को रोजगार राजद की सरकार में मिला था. क्या इलाज हो पाता था. आज देखिए अस्पताल में कितना अच्छा अच्छा इलाज होता है.

नीतीश कुमार मुस्लिम समाज पर भी बोले, नीतीश कुमार ने कहा कि मुस्लिम भाई लोगों को याद दिला रहा हूं. पहले कितना झगड़ा रहता था. अब तो कोई झगड़ा नहीं होता है. आपसे अपील है कि विकाश पर वोट दीजिए. काम पर वोट दीजिए.

रोजगार पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि

नई सरकार से पहले 8 लाख लोगों को नौकरी दी गई है. अब भी 3 लाख नए पदों पर बहाली होने वाला है. आप चिंता न करें हम ही आपके काम आने वाले हैं. तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए बोले कि वो कुछ नहीं करता था. सारा काम हमारा किया हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments