HomeBiharपीएम के पटना दौरे से पहले मीसा का तंज, कहा - मोदी...

पीएम के पटना दौरे से पहले मीसा का तंज, कहा – मोदी जी अब अपना चेहरा दिखाकर भी चुनाव नहीं जितवा सकते

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं। 12 मई पटना में पीएम मोदी का रोड शो है। फिर 13 मई को तीन रैलियां हैं। इन सबके बीच पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने पीएम के पटना में होने वाले रोड शो पर तंज कसा है। और कहा कि बीते 10 सालों में मोदी जी ने जो वादे किए थे, वो तो पूरे किए नहीं, इसलिए अब उनको पटना में रोड शो की जरूरत पड़ रही है।

मीसा भारती ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी जी ने जो वादे किए थे, वो पूरे किए होते तो, रोड शो करने की जरूरत नहीं पड़ती। ये तो मैं पहली बार देख रही हूं, कि देश के प्रधानमंत्री को पटना आकर रोड शो करने की जरूरत पड़ रही है। बिहार की 40 सीटों पर बीजेपी का एक भी प्रत्याशी न तो अपने चेहरे पर लड़ रहा है, और न ही अपने काम पर वो मोदी जी का चेहरा दिखाकर चुनाव लड़ रहा है। लेकिन इस बार मोदी जी भी अपना चेहरा दिखाकर चुनाव नहीं जिता सकते हैं। और अब लगता है मुखिया के चुनाव में भी मोदी जी को रोड शो करना पड़ा।

वहीं पीएम मोदी के चुनावी रैलियों में बिहार में जंगलराज का जिक्र करने वाले बयान पर कहा कि मोदी जी जंगलराज की बात छोड़ अपने काम का हिसाब दें, 10 साल का काम बताएं। इधर-उधर की बात क्यों कर रहे हैं। इलेक्टोरल बॉन्ड पर हम लोग पूछ रहे हैं, विपक्ष के नेता पूछ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने तक सवाल उठाते हुए इसे असंवैधानिक बताया है। तो इस पर बीजेपी के लोग जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments