HomeBiharKurhani By Election Result 2022: कुढ़नी में चलेगी तीर या खिलेगा कमल,...

Kurhani By Election Result 2022: कुढ़नी में चलेगी तीर या खिलेगा कमल, वोटों की गिनती शुरू

लाइव सिटीज, मुजप्फरपुर: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटो की गिनती शुरू हो गई है. इस दौरान कुल 23 राउंड में मतगणना होगी. ऐसे में मतगणना केंद्र पर तमाम इंतजाम किए गए हैं. मतगणना को लेकर काउंटिंग सेंटर पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम हैं. बीजेपी के केदार गुप्ता और महागठबंधन से जेडीयू के मनोज कुशवाहा पर सबकी नजरें टिकी हैं. इसके अलावा विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं. देखने वाली बात होगी कि इन दोनों पार्टी के प्रत्याशियों के हाथ क्या लगने वाला है.

पांच दिसंबर को हुए मतदान में 57.9 फीसद वोटिंग हुई थी. राजनीतिक जानकारों के अनुसार कांटे की टक्कर होगी इसलिए शुरुआती रुझानों से कुछ नहीं कहा जा सकता है. अंतिम राउंड तक लोगों को धैर्य रखना होगा. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि एक बजे के आसपास तस्वीर साफ हो जाएगा. 10 बजे तक पहला रुझान आने की संभावना जताई जा रही है.

कुढ़नी उपचुनाव में 13 प्रत्याशी मैदान में थे. इनमें बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता, महागठबंधन से जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा, वीआईपी से नीलाभ कुमार, एआईएमआईएम से मो. गुलाम मुर्तजा, उपेंद्र साह, कालिकांत झा, संजय ठाकुर, सुखदेव प्रसाद, आलोक कुमार, दिनेश राय, विनोद कुमार, शेखर साहनी और संजय कुमार हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments