HomeBiharहाजीपुर में अपराधियों ने दी पुलिस को चुनौती, ज्वेलरी शॉप से 20...

हाजीपुर में अपराधियों ने दी पुलिस को चुनौती, ज्वेलरी शॉप से 20 लाख की लूट कर दुकानदार को मारी गोली

लाइव सिटीज, हाजीपुर: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे है. ताजा मामला हाजीपुर से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. देसरी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार को एक ज्वेलरी शॉप से 20 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलती पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

मामला जिले के देसरी थाना क्षेत्र के अंधबारा चौकी के पास का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार शाम एक ज्वेलरी शॉप में बाइक सवार दो अपराधी हथियार से लैस होकर पहुंचे. इस दौरान दोनों अपराधी ग्राहक बन दुकानदार से ज्वेलरी का रेट पूछने लगे. इसके बाद दुकानदार से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने लगे. दुकान से लगभग 20 की ज्वेलरी लूटकर फरार फरार हो गए. वहीं, इस दौरान दुकानदार को गोली मार दी.

गोली लगने के बाद परिजनों ने आनन- फानन उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. दुकानदार की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. वहीं, घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments