HomeBiharबेगूसराय में किसान की गला काटकर हत्या, सोये अवस्था में दिया घटना...

बेगूसराय में किसान की गला काटकर हत्या, सोये अवस्था में दिया घटना को अंजाम

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इस बार अपराधियों ने सोये अवस्था में धारदार हथियार से एक किसान की गला रेत कर हत्याकर दी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पहाड़ी गाछी की है. मृतक व्यक्ति की पहचान पहाड़ी गाछी के रहने वाले 65 वर्षीय रामकिशुन साह के रूप में की गई है. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

परिजनों ने बताया जाता है कि रामकिशुन साह घर से कुछ ही दूरी पर अपने डेरा पर सोया हुए थे. तभी ने अपराधियों ने सोये अवस्था में रामकिशुन साह की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी.

इस संबंध में मृतक की बहु संगीता देवी ने बताया कि उनके ससुर राम किशुन साह देर रात खाना खाने के बाद अपने डेरे पर सोने के लिए गए थे. वहां वह बरसों से सोते थे. आज सुबह जब वह घर नहीं आये और उनके लड़के उन्हें देखने डेरे पर गए तो दरवाजा बाहर से लगा हुआ था. दरवाजा खोलकर जब अंदर गए तोदेखा कि उनके पिता जमीन पर पड़े हुए हैं और उनकी हत्या गला रेत कर कर दी गई है

फिलहाल मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. इस पूरी घटना में अब तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने रामकिशुन साह को किस ने और किस कारण से हत्या की है. परिजनों के मुताबिक मृतक का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. फिलहाल पुलिस के द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments