HomeBiharबिहार में नहीं थम रहा डेंगू का कहर, पटना में एक और...

बिहार में नहीं थम रहा डेंगू का कहर, पटना में एक और मौत; अस्पताल में हंगामा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में डेंगू तेजी से पांव पसारता जा रहा है। डेंगू मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और यह बीमारी धीरे-धीरे खतरनाक होती जा रही है। पटना में डेंगू से एक और मौत हो गई है।राजधानी में डेंगू का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहे है। शनिवार को राजाबाजार स्थित पारस हास्पीटल में 30 वर्षीय युवक योगेंद्र साह की मौत हो गई।

डेंगू से युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही व डिस्चार्ज नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं, अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. आशीफ ने कहा कि डेंगू का असर मरीज के दिमाग पर होने के कारण चार दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालात गंभीर थी, बकाया बिल ना देना पड़े इसलिए लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा है।

इधर, राजधानी में शनिवार को 353 नए मरीज मिले। इसमें पीएमसीएच में 58, एनएमसीएच में 57, इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंस में 31 केस मिले है। पटना में अब तक 4587 डेंगू के मरीज मिल चुके हैं।आइजीआइएमएस, पीएमसीएच व एनएमसीएच में डेंगू वार्ड में लगभग 100 मरीज भर्ती है। जहां डाक्टरों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments