HomeBiharदीपावली पर परिवहन विभाग ने दिखायी दरियादिल, गिफ्ट के तौर पर रोहतास...

दीपावली पर परिवहन विभाग ने दिखायी दरियादिल, गिफ्ट के तौर पर रोहतास डीटीओ रामबाबू को दिया कैमूर डीटीओ प्रभार

लाइव सिटीज, कैमूर/ ब्रजेश दूबे: बिहार में ट्रांसफऱ-पोस्टिंग में सेटिंग की चर्चा हर बार होती है। कुछ महीने पहले जिस डीटीओ को उस जिले से ट्रांसफऱ किया गया था उन्हें फिर से पुराना जिला अतिरिक्त प्रभार में दे दिया गया है. डीटीओ राम बाबू कितने बखूबी के साथ अपने फर्ज को निभाते हैं या नहीं यह तो आगे देखने की बात है. यानी दीपावली पर विभाग ने गिफ्ट के तौर पर डीटीओ का प्रभार दिया। विभाग की तरफ से 21 अक्टूबर को यह आदेश जारी किया गया है। परिवहन विभाग ने 21 अक्टूबर जो अधिसूचना जारी किया है उसमें तीन जिलों में डीटीओ की प्रतिनियुक्ति की गई है। तीन जिलों में से एक जिला कैमूर भी है। अधिसूचना में बताया गया है कि रोहतास के जिला परिवहन पदाधिकारी रामबाबू को कैमूर के डीटीओ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इस संबंध में परिवहन विभाग के संयुक्त सचिव पंकज कुमार की तरफ से अधिसूचना जारी की गई है।

इस संबंध में परिवहन विभाग के संयुक्त सचिव पंकज कुमार की तरफ से जारी किये गये अधिसूचना में परिवहन विभाग ने 21 अक्टूबर को कैमूर जिले में खाली पड़े जिला परिवहन पदाधिकारी के पद को भरा है। दो जिलों में डीएम की रिपोर्ट पर स्थानीय अधिकारियों को जिला परिवहन पदाधिकारी का चार्ज रामबाबू को दिया गया है। खासबात यह कि रोहतास के डीटीओ राम बाबू है और इन्हें एक बार फिर से इन्हें कैमूर डीटीओ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

विदित हो कि कैमूर के जिला परिवहन पदाधिकारी रहे राम बाबू को 29 जून 2022 को यहां से स्थानांतरित किया गया था। स्थानांतरित करने के बाद डीटीओ रामबाबू को रोहतास जिला परिवहन पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया था। चार महीने बाद अब परिवहन विभाग ने डीटीओ राम बाबू पर मेहरबानी दिखाते हुए उनके पुराने जिले कैमूर अतिरिक्त प्रभार में दे दिया है आखिर कार विभाग ने दरियादिल दिखाई है कैमूर गिफ्ट के तौर पर डीटीओ का प्रभार दे कर या फिर सेटिंग। वही कुछ सूत्रों ने बताया कि यह डीटीओ राम बाबू सेटिंग किए हैं या संयोग मात्र है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments