HomeBiharयमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, पांच की...

यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, पांच की मौत और तीन गंभीर, सभी झारखंड के थे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. ये सभी दिल्ली से झारखंड जा रहे थे. इको वैन में आठ लोग सवार थे. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जेवर के कैलाश अस्पताल में चल रहा है. वही मृतकों के शवों का पुलिस ने पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

पुलिस ने बताया यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट से लगभग 25 किलोमीटर दूर रबूपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक बजे के करीब इको वैन में किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के कारण वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं.

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार होने वाला परिवार दिल्ली में रहता है. पीड़ित लोग झारखंड के रहने वाले हैं. ये लोग यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते दिल्ली से झारखंड के लिए इको वैन से जा रहे थे. जिन पांच लोगों की मौक हुई है, उनमें साउथ दिल्ली के थाना कालिंदी कुंज क्षेत्र के मदनपुर खादर स्थित जेजे कॉलोनी निवासी उपेंद्र (38), उसका भाई विजेंद्र (36), बिजेंद्र की पत्नी कांति देवी (30), बिजेंद्र की बेटी कुव ज्योति (12) और सुरेश (45) शामिल है. जबकि हादसे में उपेन्द्र का बेटा सूरज (16), बिजेंद्र का बेटा आयुष (8) और आर्यन (10) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments