HomeBiharनीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर गजब भड़क गए,...

नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाने के सवाल पर गजब भड़क गए, फिर बता दी सच्चाई…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एकबार फिर मोतिहारी के सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में दिए गये भाषण पर अपनी सफाई दी है और मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि मेरे भाषण का गलत मतलब निकाला गया है।

पटना में सीएम नीतीश ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अपनी बातों को रखा और कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। मोतिहारी में केन्द्रीय विश्वविद्यालय बनाने को लेकर हमने दबाव बनाया था। मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ का बिल्कुल भी नहीं था। मेरा मतलब स्पष्ट था कि जो भी काम हुआ है, उसे याद रखिए।

मोतिहारी में दिए गये भाषण पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वहां मंच पर सभी दलों के नेता मौजूद थे। मेरे भाषण का गलत मतलब निकालने के बाद मीडिया द्वारा जो भी कुछ लिखा और दिखाया गया, उससे दुख हुआ। सीएम नीतीश ने सख्त लहजे में कहा कि अगर ऐसे ही गलत ख़बर छापा जाएगा तो आज अंतिम दिन है। इस तरह से गलत खबर छपेगा तो मैं बोलना बंद कर दूंगा। विपक्ष चाहे जितना अटैक करे, मुझे कोई मतलब नहीं है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरा कहीं किसी से कोई संबंध नहीं है। मैं सिर्फ और सिर्फ अपना काम करता रहता हूं।

उन्होंने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को लेकर कहा कि सुशील मोदी कहां और क्या थे, याद नहीं रहता। जब यूनिवर्सिटी में थे तो उन्हें कई वोट दिलाए थे। हालांकि, मुझे तकलीफ थी कि उन्हें डिप्टी सीएम नहीं बनाया गया। नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल उनका बयान रोज छपता रहता है, खूब छपता है लेकिन मुझे कुछ नहीं बोलना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments