HomeBiharनीतीश की बात दूध-भात.. उनको बुला कौन रहा है?' BJP के साथ नहीं...

नीतीश की बात दूध-भात.. उनको बुला कौन रहा है?’ BJP के साथ नहीं जाने के CM के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोतिहारी में दिए अपने उस बयान से पलट गए हैं, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इज्जत करने और बीजेपी से आजीवन दोस्ती की बात कही थी. आज उन्होंने पटना में कहा कि मीडिया ने उनके बयान का गलत मतलब निकाला. वह किसी भी सूरत में बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे.

अब उनके इस बयान पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उनको किसी ने न्यौता दिया है, जो वह बीजेपी के साथ जाने से इंकार की बात कर रहे हैं. सीएम बीमार चल रहे हैं, उनको आराम की जरूरत है.

बीजेपी में नहीं जाने के नीतीश कुमार के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोई उनको न्यौता नहीं दे रहा है. उनको बुला कौन रहा है? सम्राट चौधरी ने कहा कि दोनों बार नीतीश कुमार ही बीजेपी को छोड़कर भागे थे. 2013 में प्रधानमंत्री बनने के लिए भागे थे, 2022 में भी वह खुद भागे हैं, बीजेपी ने उनको नहीं भगाया था.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश जी को आराम करना चाहिए, मैं फिर आग्रह करता हूं. नीतीश जी बीमार चल रहे हैं, मेरा मानना है. कब क्या बोलेंगे, ये कोई नहीं जानता है. कब किसको दुश्मन बनाएंगे, किसको दोस्त बनाएंगे. वो इतना डर क्यों जाते हैं. इसलिए मैंने बोला कि अब नीतीश कुमार कुछ भी बोलें तो वह दूध-बात होगा, क्योंकि अब उनकी बात का कोई महत्व नहीं होगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments