HomeBiharछापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, इंस्पेक्टर समेत 11...

छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, इंस्पेक्टर समेत 11 जवान जख्मी

लाइव सिटीज, भोजपुर: बिहार के भोजपुर ने शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग टीम पर हमला कर दिया. छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम पर हमले में 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. यह घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के घाघा गांव के महादलित टोले की है. यहां अवैध शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई आबकारी विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला बोल दिया. पुलिस की टीम पर महिलाओं के साथ साथ पुरुषों ने सभी ईंट पत्थरों से हमला किया.

हमले में उत्पाद विभाग के निरीक्षक चौधरी सूर्यभूषण को शराब माफियाओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. मारपीट की इस घटना में इंस्पेक्टर की उंगली कट गई. सिर भी फट गया और सीने में भी गम्भीर चोट आई है. पुलिस और ग्रामीणों के बीच इस झड़प का फायदा उठाते हुए ग्रामीणों ने पुलिस छापेमारी में जब्त किए गए देसी शराब के साथ-साथ गिरफ्तार चार शराब कारोबारियों को भगा ले गए.

मौके पर टीम के द्वारा जब्ती सूची बनाई जा रही थी. इतने में करीब 40-50 की संख्या में महिला और पुरुष लाठी-डंडा ले कर टूट पड़े और पत्थरबाजी भी करने लगे. हमलोग कुछ एक्शन लेते उसके पहले वो लोग पूरी तरह से हावी हो गए. इसमें हमलोग के जवान, जिसमें महिला सिपाही भी शामिल है, कुल 11 लोगों को चोट आई. भीड़ ने पुलिस की तीन गाड़ी को भी तोड़ दिया. पुलिसकर्मियों के मोबाइल को भी तोड़ दिया और जब्ती सूची फाड़ दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments