HomeBiharसुपौल में दंत चिकित्सक डॉ. अनुराग आर्यन ने की आत्महत्या, चंद घंटे...

सुपौल में दंत चिकित्सक डॉ. अनुराग आर्यन ने की आत्महत्या, चंद घंटे पहले फेसबुक पर लिखा ‘अलविदा’

लाइव सिटीज, सुपौल: पारिवारिक विवाद में सुपौल के त्रिवेणीगंज के चर्चित चिकित्सक डॉक्टर अनुराग आर्यन ने आत्महत्या कर ली. त्रिवेणीगंज बाजार स्थित किराए के मकान के एक कमरे फंदे से लटकर आत्महत्या की है. शुक्रवार की सुबह घटना के बारे में पता चलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस को दी. त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह पहुंचे. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा गया.

घर के अंदर जब पुलिस घुसी तो देखा कि डॉ. अनुराग आर्यन फंदे से लटके हुए हैं. उनकी मौत हो गई थी. डॉ. अनुराग आर्यन के परिजन ने बताया कि कुछ दिनों से पत्नी से विवाद चल रहा था. साथ ही मुकदमा भी चल रहा था.

घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर वो यहां पहुंचे तो कमरे का दरवाजा लगा हुआ था. इसके बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि फांसी लगाकर चिकित्सक ने जान दी है.

सुसाइड वाले कमरे से पुलिस को मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं दूसरी ओर अभी स्पष्ट रूप से परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. सुसाइड नोट से ऐसा लग रहा है कि डॉक्टर अनुराग आर्यन मानसिक रूप से तनाव में थे. सुसाइड करने से चंद घंटे पहले फेसबुक पर डॉक्टर ने लिखा था “अलविदा”.

पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है उसकी जांच की जाएगी. जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा गया है कि- “मैंने तुमसे वफा की उम्मीद की थी, बदले में तुमने मुझे झूठे दहेज एवं अपने ही बच्चे का हत्यारा घोषित कर दिया. जा फिर तुझे मैंने माफ कर दिया”. सुसाइड नोट में आगे और भी कई बातों का जिक्र किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में हर एंगल से जांच में जुटी है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments