HomeBiharगोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नाबालिग लड़की समेत 4 आरोपी आपत्तिजनक...

गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नाबालिग लड़की समेत 4 आरोपी आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार की गोपालगंज पुलिस ने देह व्यापार (सेक्स रैकेट) से जुड़े अड्डे पर छापेमारी करते हुए दो संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला पुलिसकर्मी की टीम नारायणी ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. 

नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ में पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद डीएसपी साक्षी राय के नेतृत्व में क्यूआरटी नारायणी दल ने सूचना के आधार पर जाकर जांच की और देह व्यापार की दो संचालिका 1 दलाल सहित 1 ग्राहक को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया. वहीं मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ.

सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि हरखुआ चीनी मिल के पीछे एक मकान से देह व्यापार की सूचना मिल रही थी. जिसके बाद महिला पुलिस क्यूआरटी नारायणी ने सिविल ड्रेस में पहले मुआयना किया और फिर छापेमारी कर संचालिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. जिसके बाद मकान को सील कर दिया गया है.

सेक्स रैकेट की सूचना मिलने पर सत्यापन को लेकर नारायणी दल की QRT टीम ने घटनास्थल पर जाकर पूरी घटना की पुष्टि की. जिसके बाद वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दी गई. जानकारी मिलने के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक गोपालगंज के द्वारा पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद गठित टीम ने संदिग्ध स्थान पर छापेमारी की. इसके बाद ही गिरफ्तारी संभव हो सकी.    

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments