HomeBiharमुंगेर में डबल मर्डर, बाइक सवार पति पत्नी को अपराधियों ने मारी...

मुंगेर में डबल मर्डर, बाइक सवार पति पत्नी को अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुंगेर से बड़ी खबर है जहां जहां बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़ साफियाबाद के डकरा सतखजुरिया गांव का रहने वाला पति आशीष राज – पत्नी सुनीता कुमारी की गोलीमार हत्या कर दी है। मामला, नया रामनगर थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बाइक पर सवार एक दंपती की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, आशीष अपनी पत्नी सुनीता जो एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स के पद पर कार्यरत थी, को अपनी बाइक पर बैठाकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान चंदनपुरा के जानकीनगर के पास अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, पति आशीष राज अपनी पत्नी सुनीता कुमारी को मुंगेर सदर के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अपराधियों ने एक बाइक से जा रहे पति पत्नी को गोली मारी गई है। पति की मौके पर मौत हो गई है, जबकि गंभीर हालात में पत्नी को अस्पताल भेजा गया, जहां पत्नी की भी मौत हो गई।

मौके से चार खोखा बरामद किया है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस को कुछ इनपुट्स मिले हैं। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments