HomeBihar'दरोगा जी' वीडियो वायरल हो गई ! जानिए खुलेआम महिला की मांग...

‘दरोगा जी’ वीडियो वायरल हो गई ! जानिए खुलेआम महिला की मांग में सिंदूर डालते बिहार के ASI की पूरी कहानी

लाइव सिटीज, बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में एक उत्पाद विभाग के एएसआई का महिला की मांग में सिंदूर डालने का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि महिला के परिजनों ने दोनों को एक साथ पकड़ा था. जिसके बाद हंगामा बढ़ा तो एएसआई को महिला की मांग में जबरन सिंदूर डलवाया गया. इस मामले में उत्पाद अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए है. बिहार पुलिस का एएसआइ सुमंत शर्मा फिलहाल बेगूसराय में उत्‍पाद विभाग में तैनात है.

एएसआई और महिला का का काफी अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला का दावा है कि सुमंत ने उससे काली मंदिर में शादी रचाई थी. विश्वास में लेकर इस शादी का उनके पास कोई सबूत नहीं है, लेकिन वो एक दूसरे के साथ पति पत्नी की तरह रहते है. महिला का आरोप है कि उन्होंने सामाजिक स्तर पर मुझे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया था. इसके लिए वो सुमंत पर दबाव बनाती थी. इससे वह इंकार करता था. महिला ने बताया कि सुमंत न सिर्फ शादी से इंकार करता था, बल्कि उनके बच्चों को अक्सर मारता पीटता था.

महिला की बहन बताती है कि उनकी छोटी बहन का प्रेम प्रसंग सुमंत कुमार शर्मा के साथ उस वक्त हुआ था, जब उनकी छोटी बहन बनहारा गांव में उनके साथ रहने के लिए आई थी. इसी बीच लगातार गश्ती में आने और एक रेप केस के सिलसिले में उनकी बहन से मुलाकात सुमन शर्मा से हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. इस बीच सुमंत लगातार उनके घर पर आना जाना करते रहा. बहन ने बताया की उनका परिवार क्योंकि गुवाहाटी में रहता है. सुमंत के घर आने जाने की जानकारी उन लोगों को गांव के लोगों से मिली थी.

हमलोग इसे दोस्ती मानकर चल रहे थे. लेकिन जब वो गांव आई तो उसकी बहन छोटी ने इसकी जानकारी उन्हें दी. बहन का आरोप है कि सुमंत एक झूठा इंसान है. इस वजह से उनलोगों की जंदगी नर्क बनी हुई है. वह अक्सर उनके परिवार के लोगों को धमकी और गाली गलौज दिया करता है. इतना ही नहीं सुमंत घर के लोगों को शराब रखकर फंसा देने की धमकी भी दिया करता है. बहन ने यह भी बताया कि वह लोगों को धमकाने के लिए एक दरोगा के साथ गुवाहाटी भी गया था. इस दौरान सुमंत के द्वारा उनके पति को भी धमकाया गया था. इतना ही नहीं परिवार के अन्य लोगों का आरोप है कि सुमंत के द्वारा उनकी बहू बेटियों को भद्दी भद्दी गालियां दी जाती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments