HomeBiharBPSC LDC मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

BPSC LDC मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

लाइव सिटीज, पटना: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से लोअर डिवीजन क्लर्क भर्ती मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी हो गया है. इस वैकेंसी के लिए प्रीलिम्स परीक्षा पास करने के बाद मेन्स परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार BPSC की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बीपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 24 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार वेबसाइट पर परीक्षा की डिटेल्स देख सकते हैं.

बीपीएससी की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 19 मार्च 2021 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 16 अप्रैल 2021 तक का समय दिया गया था. इन पदों के लिए मेन्स परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर को होगा. मेन्स परीक्षा का एडमिट कार्ड नीचे दिए स्टेप्स से डाउनलोड कर सकते हैं.

LDC Mains Admit Card ऐसे डाउनलोड करें

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वोबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं.
वेबसाइट की होम पेज पर Latest Notification के लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद Bihar BPSC LDC 10+2 Recruitment 2021 Exam Mains Admit Card 2022 के लिंक पर जाएं.
अब Download Hall Ticket के ऑप्शन पर क्लिक करें.
अब एप्लीकेशन नंबर से लॉगइन करें.
लॉगइन करते एडमिट कार्ड खुल जाएगा.
BPSC LDC Mains Admit Card 2022 यहां डायरेक्ट डाउनलोड करें.

बीपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, एलडीसी मेन्स परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर 2022 को होगा. लिखित मुख्य परीक्षा में दो पेपर शामिल होंगे- पेपर I सामान्य हिंदी होगा और पेपर II सामान्य विज्ञान होगा. परीक्षा की अवधि 2 घंटे 15 मिनट है. वे उम्मीदवार जो प्रीलिम्स परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं और परीक्षा में क्वालीफाई हुए थे, वे मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments