HomeBiharबीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा- बिहार में लगातार अपराध बढ़...

बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा- बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहा है… हत्याओं का दौर जारी है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा का बजट सत्र 27 फरवरी से शुरू होने वाला है. विपक्ष ने सरकार को घेरने की रणनीति बना ली है. पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहा है. हत्याओं का दौर जारी है. जिस तरह से जातीय उन्माद बढ़ा है, जाति पूछ कर प्रशासन कार्रवाई कर रही है. इन मुद्दों पर बजट सत्र में हम लोग सरकार से जवाब मांगेंगे. अगर सरकार सदन में इसका जवाब नहीं देगी तो फिर हम लोग सदन के बाहर आकर प्रदर्शन करेंगे. ऐसे मामले पर सरकार को जवाब देना ही होगा.

बजट सत्र के दौरान सरकार से भी सवाल किया जाएगा कि बिहार में विकास के कार्य क्यों रोके गए हैं? कई कार्य महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पूरी तरह से रुक गया है. उसकी स्थिति जानने की भी हम लोग कोशिश करेंगे. इस पर भी सरकार से सवाल किया जाएगा. निश्चित तौर पर बिहार में जो सरकार है, उसमें अपराध बढ़ा है.

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यही होगा कि अपराध को नियंत्रण करने में नीतीश सरकार बिफल क्यों है? बिहार में बालू माफियाओं का राज है. जिस तरह से नीतीश कुमार महागठबंधन में आकर सरकार बनाई उसके बाद स्थिति स्पष्ट हो गई कि बिहार में अब जंगलराज ही रहेगा, क्योंकि नीतीश कुमार भी अपराध के मुद्दे पर पूरी तरह से चुप्पी साधे रहते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments