HomeEntertainmentएक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल छपरा में अपने घर पर मनाएंगी होली

एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल छपरा में अपने घर पर मनाएंगी होली

लाइव सिटिज, छपरा: टीवी सीरियल एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल ने अपने माता-पिता अर्चना सिंह और यशवंत सिंह की शादी की 50वीं सालगिरह बड़ी धूमधाम से मनाई। इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ भोजपुरी और हिंदी गानों पर खूब डांस किया. फैंस ने भी काफी सराहना की है. ऋषिका ने कहा- मुझे अपनी मिट्टी से प्यार है. यह हमेशा के लिए चलेगा. इस मौके पर बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने वीडियो कॉल और फोन के जरिए बधाई दी.

मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें मुंबई के मशहूर कलाकार ने प्रेजेंटेशन देकर सबका दिल जीत लिया. मुंबई के मशहूर गायक मुकेश चंदेल ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर दर्शकों का मन मोह लिया. आवाज की सभी ने सराहना की. मिक्सअप सॉन्ग का हर कोई कायल हो गया. महिला से लेकर पुरुष तक सभी झूमने पर मजबूर हो गए. घंटों सांस्कृतिक कार्यक्रम चलता रहा. दूर-दूर से लोगों ने पहुंचकर तोहफे दिए और यशवंत सिंह और अर्चना सिंह की जोड़ी के सुखी और दीर्घायु होने की कामना की.

टीवी सीरियल से फेमस होने के बाद पहली बार ऋषिका सिंह चंदेल ने अपने पैतृक घर छपरा में होली मनाने का फैसला किया है. उनके चाहने वाले भी सोशल मीडिया के जरिए यहां होली मनाने की मांग कर रहे थे. उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया भी अदा किया है. ऋषिका सिंह चंदेल कहती हैं कि मुझे मिट्टी से बहुत लगाव है. मैं इसे कभी नहीं भूला सकती.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments