HomeBiharबिहार के अररिया पहुंचे जेपी नड्डा ने एक लाइन से सबको धो...

बिहार के अररिया पहुंचे जेपी नड्डा ने एक लाइन से सबको धो डाला, लोगों को बताया मोदी राज कितना अलग…

लाइव सिटीज, अररिया: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार में 5 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. अररिया सीट पर भी 7 मई यानी तीसरे चरण में वोट पड़ेंगे. गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान नड्डा ने विपक्ष पर हमलावर हए. उन्होंने इंडिया गठबंधन को राम विरोधी बताया. नड्डा ने लालू परिवार को भी घेरा और आरजेडी का मतलब भी समझाया

अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ये लोग राम विरोधी हैं और राम को काल्पनिक बताने वाले लोग हैं. इन लोगों को राम मंदिर बनने से परेशानी थी. इसके बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाया है. उन्होंने कहा कि आज हर एक राष्ट्रविरोधी उनका दोस्त है.

जेपी नड्‌ड़ा ने आरजेडी का मतलब बताते हुए कहा कि ये लोग रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल हैं. उन्होंने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में जितने घोटाले हुए वो लालू यादव ने किए हैं. साथ ही उन्होंने इंडिया गठबंधन को भ्रष्टाचारियों का कुनबा करार दिया और कहा कि इनमें से तो आधे बेल पर और बाकी आधे जेल में हैं. जेपी नड्डा ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी, अखिलेश यादव समेत देश के कई विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा और घोटालों से जोड़ते हुए उनपर हमले किये.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments