HomeBiharबेगूसराय गोलीकांड के बाद बिहार की सियासत गर्म, गिरिराज सिंह ने सीएम...

बेगूसराय गोलीकांड के बाद बिहार की सियासत गर्म, गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बेगूसराय गोलीकांड को लेकर बीजेपी के नेता सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. गिरिराज सिंह ने फायरिंग की घटना को आतंकी हमला करार दिया है और सरकार पर असली आरोपियों को छिपाने का आरोप लगाया है.

इस बीच राजनीति भी खूब गर्म रही. इस मामले में गिरिराज सिंह लगातार निशाना साध रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि  बेगूसराय की घटना के बाद सरकार के चेहरे बेनकाब हो गए हैं. अपराधियों ने 11 लोगों पर अंधाधुन फायरिंग कर दी थी, जिसके एक व्यक्ति की मौत हुई थी. पहला दिन पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार था, फिर 24 घंटे बाद पुलिस ने कहा कि दो बाइक पर सवार था. जिस समय अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई थी, उसी समय सीएम नीतीश ने अपराधियों का जात भी बता दिया था. दुर्भाग्य की बात है. बेगूसराय की गोलीबारी की घटना एक आतंकी हमला था. एस मामले में CBI जांच करें.

आपको बता दें की बिहार का बेगूसराय मंगलवार की शाम चार अपराधियों द्वारा 40 किलोमीटर तक सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग से दहल उठा था. बेगूसराय से पटना तक करीब 40 मिनट तक हुई इस गोलीबारी  में एक की मौत हो गई. जबकि, 10 अन्‍य घायल हो गए. जिसके बाद उनमें शामिल बेगूसराय का कुख्‍यात केशव कुमार उर्फ नागा जमुई के झाझा स्टेशन से मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ रांची भागने के क्रम में गिरफ्तार किया गया. इसके पहले अन्य आरोपित सुमित, युवराज व अर्जुन भी पकड़े जा चुके थे.

बेगूसराय गोली कांड में गिरफ्तार चार आरोपितों में सुमित कुमार, युवराज, केशव उर्फ नागा और अर्जुन को शामिल हैं. हालांकि, पुलिस ने अभी तक केवल बीहट वार्ड 16 निवासी नागा को झाझा से गिरफ्तार किए जाने की बात ही स्‍वीकारी है. सुमित कुमार बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के हाजीपुर का रहने वाला है. बीते मंगलवार को जिस चंदन कुमार की हत्या हुई थी, वह भी हाजीपुर का ही निवासी था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments