HomeBiharभगवंत खुबा के खाद की कालाबाजारी के आरोप पर मंत्री अशोक चौधरी...

भगवंत खुबा के खाद की कालाबाजारी के आरोप पर मंत्री अशोक चौधरी ने साधा निशाना, बीजेपी की सरकार जहां नहीं..वहां भ्रष्टाचार है

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय राज्यमंत्री मंत्री भगवंत खुबा ने खाद की कालाबाजारी को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, राज्य में गड़बड़ी हो रही है. केंद्र पर्याप्त खाद दे रहा है, फिर भी खाद की कालाबाजारी हो रही है. इस पर बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री आरोप लगा रहे हैं तो उनसे क्या एक्सपेक्ट कर सकते हैं. जहां-जहां बीजेपी की सरकार नहीं है वहां-वहां भ्रष्टाचार है.

जदयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि कुछ भी हो भारतीय जनता पार्टी में आ गए तो आप स्वच्छ हो जाइयेगा. असल में बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने खाद की किल्लत को लेकर केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखा था. आज बीजेपी कार्यालय में केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उसका जवाब देते हुए बिहार सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मुताबिक जहां जहां बीजेपी की सरकार नहीं है वहीं सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है.

अशोक चौधरी ने कहा कि जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां सबसे ज्यादा सुशासन है, यही है भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र. आप कुछ भी हों लेकिन बीजेपी में आ जाइये तो आप स्वच्छ हो जाइयेगा, चिरंजीवी हो जाइयेगा, महापुरुष हो जाइयेगा और जहां आप उससे अलग हुए तो बेईमान हो जाइयेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments