HomeBiharबेगूसराय गोलीकांड की CBI जांच क्यों? साजिश खुलने का डर सता रहा,...

बेगूसराय गोलीकांड की CBI जांच क्यों? साजिश खुलने का डर सता रहा, सुशील मोदी पर ललन सिंह का पलटवार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय गोलीकांड पर बीजेपी-जेडीयू आमने-सामने है. हालांकि गोलीकांड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन बीजेपी ने इस पूरे मामले की जांच CBI से कराए जाने की मांग की है. इस पर जेडीयू ने जवाब देते हुए कहा कि ‘चिंता मत करें! पुलिस प्रशासन पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है. साजिश का खुलासा होगा.  जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि ‘सुशील जी, आपके वक्तव्य से स्पष्ट हो रहा है कि सही अपराधियों के पकड़े जाने से आप लोगों को डर सता रहा है कि कहीं पूरी साजिश बेनकाब न हो जाए. इसलिए अपने ‘तोता सीबीआई’ से जांच की मांग कर रहे हैं. चिंता मत करें! पुलिस प्रशासन पूरी निष्पक्षता से जांच कर रही है. साजिश का खुलासा होगा.

दरअसल बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद बेगूसराय पुलिस अधीक्षक और पटना में एडीजी मुख्यालय ने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की, दोनों के बयानों में भारी विरोधाभास है. ऐसा लगता है कि जनता के गुस्से को शांत करने के लिए जल्दबाजी में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जनता के सामने पेश कर दिया गया. ऐसे में पूरे मामले की जांच CBI से करायी जाए.

बिहार को विशेष राज्य के दर्जा पर संजय जायसवाल के बयान पर उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि संजय जयसवाल बिहार के विकास के विरोधी हैं. जिस तरीके से केन्द्र की राशि में कमी कर दी गई है अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला होता तो आज बिहार में और विकास होता. हम अपने संसाधन से लगातार विकास कर रहे हैं और हमारा विकास दर अपने संसाधन के बदौलत है. बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग का विरोध करना दिखाता है कि संजय जयसवाल राज्य विकास विरोधी बयान दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments