HomeBiharलालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर कसा तंज, ट्वीट...

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर कसा तंज, ट्वीट कर लिखी ये बात

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों बीजेपी के पीछे पड़ गई हैं. बेगूसराय में हुए गोलीकांड को लेकर बीजेपी के कई नेताओं पर ट्वीट कर हमला कर चुकी हैं. सुशील कुमार मोदी के बाद अब उन्होंने गिरिराज सिंह को जवाब दिया है. रोहिणी आचार्य ने शनिवार को फिर ट्वीट कर हमला बोला.

रोहिणी आचार्य ने गिरिराज सिंह को आड़े हाथों लिया और कहा कि आखिर इतनी बौखलाहट बेचैनी किस बात की है. अपराधी पकड़े गए हैं. उनके दंगाई आका को पकड़ा जाना अभी बाकी है. धैर्य रखें. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. बेगूसराय कांड के जितने मास्टरमाइंड और साजिशकर्ता हैं सभी को पकड़ा जाना निश्चित है ताकि बिहार को बदनाम करने वाले गद्दारों को सबक सिखाया जा सके.

बता दें कि शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने यह बयान दिया कि बेगूसराय गोलीकांड में 10 लोगों पर गोलीबारी नहीं हुई बल्कि उसमें सरकार के चेहरे बेनकाब हो गए. पहले दिन प्रशासन ने कहा एक बाइक पर दो लोग सवार थे. फिर 24 घंटे बाद कहा कि दो बाइक पर चार लोग सवार थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो बयान देकर अपराधियों की जाति तक बता दी जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

गिरिराज सिंह ने यहां तक कह दिया कि बेगूसराय गोलीकांड आतंकी हमला था. इसकी जांच एनआईए या सीबीआई से करवाई जाए. जांच में लीपापोती की जा रही है तुष्टीकरण की राजनीति की जा रही है. गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बयान दिया कि लोगों ने जानकारी दी तब उन्होंने उस तरीके का बयान दिया, लेकिन सवाल यह है कि मुख्यमंत्री को जानकारी सिस्टम देता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments