HomeBiharप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर पशुपति पारस ने काटा केक, विरोधियों...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर पशुपति पारस ने काटा केक, विरोधियों को भी चेता दिया

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्‍मदिन भाजपा समेत अन्‍य सहयोगी दलों की ओर से मनाया जा रहा है. पटना में केंद्रीय मंत्री और रालोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पशुपति पारस ने केक काटकर उनका जन्‍मदिन मनाया. इस अवसर पर सांसद प्रिंसराज भी मौजूद थे. पारस ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री के टक्‍कर का कोई नेता इस देश में नहीं है. 2024 की कौन कहे 2029 तक हिंदुस्‍तान में पीएम पद की वैकेंसी नहीं है.

केक काटने के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि नरेंद्र मोदी जी दीर्घायु हों.संयोग से आज बहुत अच्‍छा दिन भी है. विश्‍वकर्मा पूजा है. आज के दिन हमारे पीएम का जन्‍मदिन है. पारस ने पीएम की तुलना इश्‍वर से कर दी. कहा कि इश्‍वर को किसी ने देखा नहीं है लेकिन नरेंद्र मोदी ऐसे व्‍यक्ति हैं जो ईश्‍वर के रूप में भारत की एक अरब 35 करोड़ जनता का ख्‍याल रखते हैं. हर पल उनकी बेहतरी के लिए लगे रहते हैं. इंसान की कौन कहे पशु पक्ष‍ियों के प्रति भी उनका प्रेम जगजाहिर है. आज ही देश में आठ चीते को लाया गया है.

पारस ने कहा कि देश में 2024 ही नहीं 2029 तक पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं है. देा-तिहाई बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी. उन्‍होंने विपक्ष की एकता पर कहा कि विपक्ष कभी एकजुट नहीं होगा. वे लेाग आज से नहीं 2014 से तैयारी कर रहे हैं लेकिन उनको कोई फायदा नहीं होने वाला. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments