HomeBiharललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बीजेपी का...

ललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बीजेपी का एजेंट है PK, उनको बस धंधा करने आता है

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार कड़वी टिप्पणी कर रहे प्रशांत किशोर (पीके) को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. ललन सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर तो एक कारोबारी भर हैं.अपने उत्पाद को बेचते रहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीके बिहार में बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं.

ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर के बारे में हमने पहले ही कहा है कि प्रशांत किशोर कोई राजनितीक व्यक्ति नहीं हैं. प्रशांत किशोर एक व्यापार हैं, उनका एक बिजनेस है. और बिजनेस को बढ़ाने के लिए वे मार्केंटिंग करते हैं. जो भी उन्होंने कहा है वह एक मार्केंटिंग का हिस्सा है. प्रशांत किशोर को कोई ऑफर नहीं मिला था. उन्होंने स्वयं सीएम नीतीश से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी. सीएम नीतीश ने कहा कि पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलीए.

जिसके बाद प्रशांत किशोर की डेढ़ घंटें बात हुई. उनका कहा गया कि दल के अनुशासन में रहकर काम करना पड़ेंगा. दल की राय अलग-अलग हो सकती है. दल में जो निर्णय हो जाती है, वह सभी को स्वीकार हो जाती है. ये दो शर्त अगर आप मानिएगा तो आप पार्टी के अंदर काम कर सकते हैं. फिर सीएम नीतीश ने उन्हें चार बजे मिलने का समय दिय़ा. लेकिन दिल्ली से पटना पहुंचने से पहले ही प्रशांत किशोर ने मीडिया को बता दिए कि सीएम नीतीश मुझे मिलने का समय दिए हैं, लेकिन हम मिलेंगे नहीं.

ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर एक व्यापारी हैं. ये एक मार्केंटिंग का हिस्सा है. कुछ दिन पहले सीएम नीतीश से पवन वर्मा मिलने आए थे, उन्होंने ने ही सीएम नीतीश से कहा कि प्रशांत किशोर आपसे मिलना चाहते हैं. जिसके बात सीएम नीतीश ने मिलने को कहा. प्रशांत किशोर सीएम नीतीश से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हमे ऑफर दिया जा रहा है. वे क्या है कि उनको ऑफर जिया जाएगा. बिहार में घुम रहे हैं, वे घुमे बिहार. हम सबलोग को मालूम है कि वे आजकल बीजेपी के काम कर रहे हैं. बीजेपी पार्टी के ऐजेंट हमलोग के पार्टी में थे, वे चेकिंग में पकड़ा गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments